Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

मीना बाजार में अर्ध विक्षिप्त की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार जल्ला रोड में एक अर्ध विक्षिप्त संजय कुमार महतो की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के मीना बाजार जल्ला रोड में एक अर्ध विक्षिप्त संजय कुमार महतो की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने परिजनों ने हो हल्ला व हंगामा करने लगे। जिसके बाद मृतक के परिजन ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना की पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। वही मौके पर मृतक के पिता रामदयाल महतो और बहन ने पड़ोसी पर मार पीट कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।









बताया जाता है कि मृतक संजय कुमार महतो की मानसिक स्थिति ठीक नहीं था। जिस कारण उसकी पत्नी मीना बाजार के जल्ला रोड में चाय की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करती हैं। साथ ही मृतक मानसिक स्थिति सही नहीं होने के कारण वो आये दिन इलाके में हंगामा किया करता था। आज भी किसी बात को लेकर संजय को पड़ोसी के साथ मारपीट हुई थी।






https://youtu.be/qO0VB0oYJa0




जिस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल अवस्था में ही संजय आलमगंज थाना पहुंचकर हंगामा किया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे गुरु गोविंद सिंह अस्पताल से इलाज करवाकर मीना बाजार स्थित उसके घर पहुंचा दिया था। जहां बाद में उसकी मौत हो गई। मामले में आलमगंज थाना के दरोगा धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि फिलहाल पुलिस द्वारा घटनाक्रम की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


No comments