Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

केरल में हथिनी की हत्या करने वाले अपराधियों को क्रूरता पूर्वक ही समाप्त की जाए : पप्पू वर्मा

पटना (न्यूज सिटी)। पटना विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्य पप्पू वर्मा ने कहा कि केरल के मल्लपुरम में हथिनी के साथ क्रूरता कर हत्या करने वाले ...


पटना (न्यूज सिटी)। पटना विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्य पप्पू वर्मा ने कहा कि केरल के मल्लपुरम में हथिनी के साथ क्रूरता कर हत्या करने वाले सभी अपराधियों को क्रूरता पूर्वक ही समाप्त किया जाए। विदित हो कि केरल में वर्षों से रक्तरंजित का पहचान रखने वाले कम्युनिस्ट पार्टी की सरकार है। यहां सत्ता के संरक्षण में अपने आप को कामरेड कहने वाले अपराधियों द्वारा लगातार हत्या का खेल खेला जाता है।









इस प्रांत में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है यहां आए दिन सरकार के संरक्षण में पल रहे अपराधियों द्वारा कानून को ताक पर रखकर बड़े पैमाने पर जंगली जानवरों की तस्करी का अवैध व्यापार वर्षों से जारी है। इनकी क्रूरता यहीं खत्म नहीं होती है। इस राज्य में एक समुदाय विशेष का इतना मन बढ़ गया है कि सत्ता के संरक्षण में आए दिन कोई न कोई घटनाओं का अंजाम इनके द्वारा दिया जाता ही रहता है। आज बेजुबान हथनी को जितना क्रूरता पूर्वक हत्या की गई है। निश्चित ही मानवता शर्मसार हुआ है। इस घटना पर मानव अधिकार के दुहाई देने वाले पूरे देश भर के अर्बन नक्सलियों की चुप्पी इनकी क्रूरता वाली सोच की ओर इशारा करता है। आज इनकी चुप्पी ने यह साबित कर दिया है कि केरल के अंदर सोची-समझी रणनीति के तहत लोगो को जघन्य अपराध करने के लिए उकसाया जाता है।






https://youtu.be/ZCDNy2Chnjw




श्री वर्मा ने कहा कि इस घटना पर निंदा करने से काम नहीं चलेगा किसी भी कीमत पर अपराधी बचना नहीं चाहिए। हथिनी के हत्या में शामिल एवं जानवरों के अवैध तस्करी व कारोबार में संलिप्त उन सभी नक्सलियों के चेहरा को पर्दाफाश करते हुए मानवता को कलंकित करने वाली इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत सख्त से सख्त सजा दिया जाए।


No comments