Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

'कोरोना वारियर्स' का भाजपा ने किया सम्मान

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी )। पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में जुटे एक सौ से अधिक 'कोरोना वारियर्स' को आ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी )। पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में जुटे एक सौ से अधिक 'कोरोना वारियर्स' को आज भारतीय जनता पार्टी की सेवा यात्रा टीम ने सम्मानित किया।
पथ निर्माण मंत्री और क्षेत्रीय विधायक श्री नंद किशोर यादव के निर्देश पर उनके ज्येष्ठ पुत्र और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल्स के निदेशक नितिन कुमार उर्फ रिंकू के नेतृत्व में वार्ड संख्या 67 के अंतर्गत किला रोड में आयोजित समारोह में ऐसे एक सौ से अधिक लोहों को सम्मानित कर उनके उत्साह को दूना करने की प्रेरणा दी गयी। उन्हें सूखा राशन का पैकेट दिया गया। सम्मानित होने वालों में सफाईकर्मी, स्थानीय कार्यकर्ता और पत्रकार प्रमुख थे। इस अवसर पर निगम पार्षद मुन्ना जायसवाल, पूरबद्वार मंडल भाजपा के अध्यक्ष राजू जायसवाल , बिट्टू चंद्रवंशी के अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।










बाद में पत्रकारों से बातचीत में श्री नितिन कुमार ने कहा कि पिता श्री नंदकिशोर यादव के निदेश पर जरूरतमंदों के बीच भाजपा की यह सेवा यात्रा जारी रहेगी।


No comments