Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

सरकार के लापरवाही के कारण आक्रोशित लोगों ने सैदपुर नाले के उड़ाही कार्य को रुकवाया

पटना (न्यूज़ सिटी)। पटना के वार्ड संख्या 47 स्थित रामपुर नहर रोड बकरी बाजार के पास सैदपुर नाले की उड़ाही कार्य के दौरान सड़क धंस कर नाले में...


पटना (न्यूज़ सिटी)। पटना के वार्ड संख्या 47 स्थित रामपुर नहर रोड बकरी बाजार के पास सैदपुर नाले की उड़ाही कार्य के दौरान सड़क धंस कर नाले में समा गया। जिसको लेकर आज पाटलिपुत्र नगर विकास समिति के बैनर तले स्थानीय लोगों ने सड़क पर उतर कर राज्य सरकार और नगर विकास विभाग के खिलाफ़ जमकर विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी की। इस दौरान आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नाला उड़ाही काम को भी रुकवा दिया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने सैदपुर नाले को मौत का नाला करार देते हुए कहा कि अब तक इस नाले में गिर कर कई लोग मौत के शिकार हो चुके हैं। इसके बावजूद भी सरकार द्वारा अब तक नाले को पाटकर सड़क का निर्माण कार्य शुरू नहीं किया गया।






https://youtu.be/mWYpeFAhSqM




स्थानीय लोगों का कहना था कि जेसीबी मशीन से नाले की उड़ाही का काम किए जाने के कारण नाले का ढलाई टूट कर दलदल में तब्दील हो गया है। जिससे मानसून के दिनों में स्थानीय लोगों को भीषण जलजमाव की समस्या झेलनी पड़ती है। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राजनेताओं पर इस क्षेत्र की घोर उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में वोट बहिष्कार किए जाने की भी चेतावनी दी।









गौरतलब है कि विगत विधानसभा चुनाव में ही राज्य सरकार द्वारा इस नाले को पाटकर सड़क का निर्माण किए जाने की घोषणा की गई थी। घोषणा के बाबजूद भी 5 साल का समय बीत गया। फिर भी अब तक सड़क निर्माण का कार्य शुरू नहीं किया गया है। जिससे स्थानीय लोगों में राज्य सरकार के खिलाफ गहरा आक्रोश व्याप्त है।


No comments