Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

फतुहां में तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो व्यक्ति को कुचला, मौत

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते देर रात फ़त्तुहां थाना क्षेत्र के आरओबी स्थित फोरलेन पर एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। जिससे दोनों...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते देर रात फ़त्तुहां थाना क्षेत्र के आरओबी स्थित फोरलेन पर एक ट्रक ने बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वही घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने फतुहां थाना की पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। मृतक की पहचान बाढ़ के अगवानपुर निवासी भोला प्रसाद और गणेश राम और भूखल प्रसाद के रूप में हुई है।






https://www.youtube.com/watch?v=qRJObWLsA0I




घटना के संबंध में फतुहां थाना के दरोगा बीके यादव ने बताया की भोला प्रसाद और गणेश राम एक ही बाइक पर सवार होकर पटना से बाढ़ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान फतुहां आरओबी स्थित फोरलेन पर पीछे से आती एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।









जिससे बाइक सवार दोनों व्यक्ति की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं घटना के अंजाम देने के बाद ट्रक चालक मौके पर से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस फरार ट्रक चालक को पकड़ने के प्रयास में जुटी है।


No comments