Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पत्रकार व ज्योतिष ब्रजनंदन सिंह का निधन, कायस्थ कल्याण मंच ने शोक सभा का किया आयोजन

पटना (न्यूज सिटी)। इंडियन नेशन अखबार से पत्रकारिता शुरू कर कई अखबारों के प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत रहे ज्योतिष के रूप में प्रख्यात ब्रजनं...


पटना (न्यूज सिटी)। इंडियन नेशन अखबार से पत्रकारिता शुरू कर कई अखबारों के प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत रहे ज्योतिष के रूप में प्रख्यात ब्रजनंदन सिंह उर्फ छोटी बाबू का निधन हो गया। बताया जाता है कि वे बीते कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जिसके बाद उनकी स्थिति नाजुक होने पर उन्हें इलाज हेतु नोएडा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उन्होंने 88 साल की उम्र में अस्पताल में अंतिम सांस ली। स्वर्गीय ब्रजनंदन सिंह अपने पीछे एक पुत्र और दो बेटी छोड़ गए। वही पुत्र अविनाश कुमार अमेठी इंटरनेशनल के इंडिया कंट्री हेड है। जबकिं एक बेटी USA में और दूसरी बेटी दिल्ली में है। दाह संस्कार कल नोएडा में होगी।









उनके निधन पर कर्ण कायस्थ कल्याण मंच की ओर से आज शोक सभा का आयोजन कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गयी। मंच के अध्यक्ष राजेश कण्ठ के अध्यक्षता में आयोजित शोक सभा में वक्ताओं ने छोटी बाबू के निधन को समाज के लिये अत्यंत दुखदायी बताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा अपने पेशे के प्रति ईमानदारी और सादगी दिखाते हुए समाज के विकास के लिये कार्यरत रहे। समाज के लोगो को ज्योतिष विद्या के माध्यम से उन्होनें हमेशा उन्हें सहायता पहुचाने में लगे रहे। श्रद्धांजलि देने वालो में मनोज लाल दास मनु, विनय कुमार कर्ण, संजय कुमार, भरत चौधरी, दीपक लाल दास, राज कुमार दिलीप, बिपिन प्रसाद, नवींन नवेन्दु, मनोज मल्लिक आदि प्रमुख थे।


No comments