Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

भाजपा की राहत टीम पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सदैव तत्पर : नितिन

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना को लेकर लगे लॉक डाउन् में जिसे महसूस होने लगे कि उसके जीने का सहारा समाप्त होने के कगार पर है वैसे कामगारों ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना को लेकर लगे लॉक डाउन् में जिसे महसूस होने लगे कि उसके जीने का सहारा समाप्त होने के कगार पर है वैसे कामगारों के बीच आज दूत बन कर पहुंचे भाजपा के कार्यकर्ता और उन्हें राहत सामग्री प्रदान की।






https://www.youtube.com/watch?v=Ubopm1ys9-w





पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत शादी-ब्याह एवम अन्य मांगलिक अनुष्ठानों में सजावट का काम करने -करवाने वालों की संस्था पटना लाइट डेकोरेटर संघ के आग्रह और राज्य के पथ निर्माण मंत्री सह क्षेत्रीय विधायक श्री नंद किशोर यादव के निर्देश पर ऐसे डेढ़ सौ कामगारों के बीच सूखा राशन का पैकेट वितरित किया गया। वार्ड संख्या 61 के पटनासिटी क्लब हॉल में आज आयोजित कार्यक्रम में मंत्री श्री यादव के पुत्र और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल के निर्देशक नितिन कुमार ने वितरण कार्य किया। इस मौके पर गोपाल गुप्ता के पुत्र सन्नी गुप्ता की मौत पर दो मिनट का शोक व्यक्त किया गया। इस अवसर पर बैंड संघ के मोहन गुप्ता, संघ के सचिव दिलीप, सहसचिव विमल मेहता,प्रदेश भाजपा के मंत्री और पूर्व उप महापौर रूपनारायण मेहता, सती सत्यवान मंडल भाजपा के अध्यक्ष अखिलेश मेहता,पिंकु मेहता,अभय कुमार के अलावा पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।










लॉक डाउन् के कारण व्यवसाय ठप पड़ने से लाइट डेकोरेटरों, बैंड बजाने वालों, सजावट कर्मियों आदि के परिवार को काफी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा था।श्री नितिन कुमार के अनुसार उनका यह गिलहरी सा प्रयास है। जरूरत पड़ने पर भाजपा की राहत टीम पीड़ित मानवता की सेवा के लिए सदैव तत्पर है।


No comments