बीबीएम हाई स्कूल की स्वच्छ छवि को धूमिल करने की जा रही है साजिश : ममता कुमारी

0
338

पूर्णिया (न्यूज सिटी)। प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवक द्वारा बिना किसी अनुमति के विद्यालय प्रांगण में प्रवेश कर एवं अनाधिकृत रूप से वीडियो स्कूल प्रांगण में बनाकर विद्यालय परिसर के शांत माहौल को भंग करने की कोशिश की जा रही थी। वही जब शिक्षकों ने वीडियो बनाने के संबंध में पूछा तो उक्त व्यक्ति ने बताया कि मैं ध्रुव कुमार प्रेस रिपोर्टर हूं आपके यहां नामांकन के नाम पर अवैध उगाही की जा रही है। जिसको लेकर मैं न्यूज़ कवर कर रहा हूँ। इस बात पर उपस्थित स्कूल के शिक्षकों ने कहा यह बिल्कुल बेबुनियाद आरोप है। आप स्वतः नामांकित बच्चों से पूछ ले उनसे नामांकन शुल्क के अलावा अन्य कोई राशि नहीं ली जा रही है।

बीबीएम स्कुल की प्रधानाध्यिपका ममता कुमारी ने अवैध उगाही के संदर्भ में बताया कि विद्यालय में नामांकन शुल्क एवं प्रोस्पेक्टस शुल्क के अलावा अन्य कोई भी राशि नहीं ली जाती है। अगर इस तरह का आरोप लगाया जा रहा है तो वो बिल्कुल गलत और निराधार है। वही रिपोर्टर ध्रुव कुमार द्वारा बीबीएम स्कुल की प्रधानाध्यापिका का वीडियो बनाकर शिक्षा विभाग द्वारा कार्रवाई कराने की धमकी भी दिया गया। साथ ही मामला को रफा-दफा करने के लिए कुछ रुपए ऐंठने की कोशिश की गई।

जिसका विरोध करते हुए स्कुल के प्रधानाध्यापिका ने स्पष्ट शब्दों में कह दिया आपको जहां शिकायत करना है करें उसके लिए आप स्वतंत्र हैं। वही जिला प्रोग्राम पदाधिकारी पूर्णिया ने इस संदर्भ में बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जब बीबीएम स्कुल में जा कर जाँच किया गया तो वहाँ कोई भी विद्यार्थी या अभिवाक नही मिला जिसे किसी भी प्रकार की परेशानी हो। जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आए उसी आधार पर डायरी तैयार कर जिला शिक्षा पदाधिकारी को भेज दिया गया है।

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here