डीएम ने फ्रोजन सीमेन स्टेशन का लिया जायजा, एजेंसी को जुलाई में काम पूरा करने का दिया निर्देश

0
286

पूर्णिया (न्यूज सिटी)। मरंगा में बन रहे फ्रोजन सीमेन बैंक का पूर्णिया जिलाधिकारी राहुल कुमार ने विभिन्न अधिकारियों के साथ मुआयना किया। इस दरवियान जिलाधिकारी ने तमाम अधिकारियों के साथ तकरीबन दो घंटे तक Uफ्रोजन सीमेन स्टेशन के भवनों का बारीक़ी से निरक्षण किया।

मरंगा फ्रोजन सीमेन बैंक स्टेशन के निरक्षण के दौरान जिलाधिकारी राहुल कुमार के अलावे पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा, डीडीसी मनोज कुमार, सदर एसडीओ विनोद कुमार, जिला पशुपालन अधिकारी के साथ एनडीडीबी प्रंबन्धक शैलेंद्र मिश्रा, के एस पटेल इत्यादि मौके पर मौजूद थे। निरक्षण के दरवियान जिलाधिकारी ने बुल आइसोलेशन सेंटर, एडमिन ब्लॉक, रिपेयरिंग सेंटर, रिसर्च लैब के साथ साथ भवनों में चल रहे निर्माण कार्य का भी जायजा लिया।

जिलाधिकारी राहुल कुमार ने एनडीडीबी के द्वारा बनाये जा रहे हरेक बिल्डिंगों की जानकारियां भी लिया। वही उन्होंने तमाम अधिकारियों और भवन निर्माण एजेंसी को काम जल्द से जल्द पूरा करने का निर्देश भी दिया। साथ ही जिलाधिकारी ने ये भी कहा कि किसी भी तरह जुलाई के अंत तक फ्रोजन सीमेन स्टेशन का कार्य पूरा करना है। ताकि 15 अगस्त तक सीमेन स्टेशन का उद्घाटन हो सके।

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट ।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here