बिस्कोमॉन के एजीएम की कोरोना से मौत, प्रबंधन से नही मिल रही है कोई मदद

0
670

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार में कोरोना का संक्रमण वृहद पैमाने पर फैलता जा रहा हैं। जिसको लेकर लोगो मे डर का वयाप्त माहौल बना हुआ हैं। वही इस कोरोना काल में बिस्कोमॉन के कर्मचारी भी डर के साये में जी रहे हैं। यही हाल है कि बिस्कोमॉन के एक कर्मचारी कोरोना के चपेट में आ गए है और उनकी असमायिक मौत हो गयी।

ताज़ा मामला सिवान जिला का है, जहां जिले के आन्दर स्थित बिस्कोमॉन कृषक सेवा केंद्र में कार्यरत बिस्कोमॉन के असिस्टेंट गोडाउन मैनेजर (AGM) कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए और उनकी असामयिक मौत बीते सोमवार की देर शाम को हो गयी। मृतक कर्मचारी की पहचान मोहम्मद सलीम खान के रूप में की गई हैं। वही मोहम्मद सलीम खान के मौत के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया हैं। वही सलीम के मौत के बाद भी बिस्कोमॉन प्रशासन की नींद नही खुली है। मृतक और परिजनों को मदद के लिए बिस्कोमान की ओर से कोई भी अधिकारी सुधि नही ली है। अब मृतक के परिजन भी बिस्कोमान प्रशासन से आर्थिक मदद की आस लगाए बैठे है। हालांकि मोहम्मद सलीम खान के असामयिक मौत होने से पूरा बिस्कोमान परिवार गहरी संवेदना व्यक्त किया हैं।

वही दूसरी ओर मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर स्थित बिस्कोमॉन कृषक सेवा केंद्र में कार्यरत बिस्कोमॉन के असिस्टेंट गोडाउन मैनेजर (AGM) रंजीत कुमार भी कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here