Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



नवादा में सड़क हादसे में तीन की मौत, मुआवजा के लिए ग्रामीणों ने एनएच किया जाम

नवादा (न्यूज सिटी)। नवादा में भीषण सड़क हादसा हुआ हैं, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गयी हैं। जबकि एक व्यक्ति हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए ह...


नवादा (न्यूज सिटी)। नवादा में भीषण सड़क हादसा हुआ हैं, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गयी हैं। जबकि एक व्यक्ति हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। बताया जाता है कि रजौली की ओर जा रही एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का मार दिया। जिसमें तीन चार युवकों की मौत मौके पर हो गई। जबकिं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार चारो लड़का माखर से पैक (मोहर्रम) लगाकर लौट रहा था। मृतकों की पहचान नवादा के भौदौनी गांव के रहने वाले असरफ आलम के बेटे मोहमद कारू सोहराब और अरमान आलम के बेटे सोनू के रूप में हुई है। जबकि एक व्यक्ति को गंभीर हालात में पावापुरी रेफर कर दिया गया है। वहीं भौदौनी शरीफ गांव में रह रहे ग्रामीणों ने एनएच-31 को जामकर मुआवजा की मांग कर रहे हैं। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टअन्यमार्टम के लिए भेजा है।साथ ही एनएच-31 पर यातायात अवरोध किये हुए आक्रोशित लोगों को पुलिस समझा बुझाकर जाम को छुड़वाया।






https://youtu.be/pHbGSg6Ecro




घटना के संबंध में बताया जाता है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के मखर गांव से एक बाइक पर सवार होकर तीन व्यक्ति नवादा जा रहे थे। जैसे ही नवादा बाईपास पहुंचे उनकी गाडी का एक्सीडेंट हो गया। रजौली की ओर जा रही एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को रौंद दिया। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। बताया जाता है कि चारो लड़का माखर से पैक (मोहर्रम) लगाकर लौट रहा था।


No comments