Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

राजद का आधार वोट 'एमवाई' समीकरण ध्वस्त : प्रेम रंजन पटेल

पटना (न्यूज सिटी)।  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि राजद के आधार वोट एमवाई समीकरण ध्वस्त हो चुका है। पार...


पटना (न्यूज सिटी)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  प्रेम रंजन पटेल ने कहा है कि राजद के आधार वोट एमवाई समीकरण ध्वस्त हो चुका है। पार्टी चाहे जो दावा करे, दोनों समूह के लोग भाजपा के साथ तहे दिल से जुड़े हैं।






https://youtu.be/shdIfqAihPU




श्री पटेल ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव को राज्य में मिल रही लोकप्रियता,  बिहार सरकार में वरिष्ठ मंत्री नन्द किशोर यादव के साथ एनडीए सरकार में मंत्री नित्यानंद राय तथा पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव को उचित सम्मान देना, कोशी तथा सीमांचल में ओवैशी को मजबूत होकर उभरना एक विधायक जीतना, अभी हाल में राजद से चन्द्रिका राय, महेश्वर यादव जयवर्धन यादव के साथ-साथ फिराज फातमी का राजद छोड़ना बताता है कि राजद की हालत कितनी खस्ता है, जनता की नजरों में गिर रही है। पूर्व में दरभंगा के पूर्व सांसद अली अशरफ फातमी राजद को बाय-बाय कर चुके हैं। पटेल ने कहा कि आगे भी कई विधायक राजद छोड़ने की फिराक में हैं इससे राजद आपने आधार वोट को भी नही बचा पायेगी। अभी देखते जाईये आगे-आगे होता है क्या?


No comments