Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

बाईपास में ट्रक चालक से हुई छिनतई, पुलिस ने बाइक समेत एक अपराधी को किया गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में आये दिनों अपराध थमने का नाम नही ले रहा हैं। अपराधियों द्वारा कुछ न कुछ छोटे-बड़े वारदात को अंजाम दिए जा...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में आये दिनों अपराध थमने का नाम नही ले रहा हैं। अपराधियों द्वारा कुछ न कुछ छोटे-बड़े वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं। ताज़ा मामला बाईपास थाना क्षेत्र अन्तर्गत एनएच-30 की हैं, जहां कुछ अपराधियों ने गुरुवार की अहले सुबह मिश्रा पेट्रोल पंप के पास ट्रक चालक ट्रांसपोर्ट से माल लोड करने के लिए ट्रक को सड़क पर खड़ा किए हुए थे। इसी दरम्यान बाइक सवार तीन अपराधी मौके पर पहुंचे और ड्राइवर से ₹7000 नगद और मोबाइल छीनकर भागने लगे। इसी दौरान ट्रक ड्राइवर बलराम सिंह ने बाइक सवार अपराधी को पकड़ने की कोशिश करने लगे। परंतु अपराधी ड्राइवर के चंगुल से छूट कर और बाइक छोड़कर भाग गया। जिसके बाद पीड़ित ड्राइवर ने घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी। सूचना पाते ही मौके पर बाईपास थाना की पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गई।






https://youtu.be/JLPC0BT5Pn0




मामले में बाईपास थाना के एएसआई मृत्युंजय कुमार ने बताया कि सुबह में बाइक सवार अपराधियों ने एक ट्रक ड्राइवर से ₹7000 नगद और एक ₹13000 की कीमत के मोबाइल छीन कर फरार हो गए हैं। जबकि ट्रक चालक द्वारा अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की तो अपराधी बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा एक बाइक को जब्त किया गया हैं, जिसका नंबर BR 01 ES 1323 हैं। साथ ही एसआई ने बताया कि पीड़ित ट्रक ड्राइवर के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले में पुलिस द्वारा छापेमारी कर फुलवा नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो सबलपुर का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के निशानदेही पर दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।


No comments