Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी में पारिवारिक कलह से उबकर नवविवाहित ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। चौक थाना क्षेत्र के जजक टोली मोहल्ले में पारिवारिक कलह से उबकर एक नवविवाहिता ने गले में फांसी के फंदे से झूलकर अपनी ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। चौक थाना क्षेत्र के जजक टोली मोहल्ले में पारिवारिक कलह से उबकर एक नवविवाहिता ने गले में फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन की इहलीला समाप्त कर ली। जिसके बाद घटना की जानकारी मृतिका के परिजनों ने चौक थाना की पुलिस को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। हालांकि मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर अंजनी शर्मा का गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताया है। वहीं घटना के बाद से ससुराल वाले फरार बताए जाते हैं। मृतिका की पहचान चौक थाना क्षेत्र के छोटी पटन देवी तिवारी गली निवासी नीरज कुमार शर्मा की पुत्री अंजनी शर्मा के रूप में की गई है।






https://youtu.be/h0-b2aZFjkQ




घटना के संबंध में बताया जाता है कि अंजनी शर्मा ने 2 वर्ष पूर्व रौशन कुमार नामक युवक से प्रेम विवाह किया था। वही मामले में मृतिका के पिता नीरज शर्मा ने बताया कि शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाले अंजनी को दहेज को लेकर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। जिससे वह निराश और हताश रहती थी। वही मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।फिलहाल मृतिका के मौत पर रहस्य पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।


No comments