Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest






आम आदमी पार्टी ने पटना में विरोधी पार्टियां को पोस्टर वार कर की घेरबंदी

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में सियासत गरमाया हुआ है। नेताओं के दल बदल नीतियों के कारण राजनीत...


पटना (न्यूज सिटी)। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में सियासत गरमाया हुआ है। नेताओं के दल बदल नीतियों के कारण राजनीतिक थर्मामीटर में पारा उतार चढ़ाव होना शुरू हो चुका है। इसी बीच बिहार में आम आदमी पार्टी ने भी विरोधी पार्टियां पर पोस्टर वार शुरू कर दिया है। पोस्टर में लालू-नीतीश राज पर एक साथ प्रहार करते हुए लालू प्रसाद को दुर्योधन और नीतीश कुमार को दु:शासन के रूप में दर्शाया गया है। बिहार के शासन को दु:शासन मॉडल बताते हुए केजरीवाल को कृष्ण के रूप में दर्शाते हुए दिल्ली मॉडल की बात कही गई है। पोस्टर में लालू-नीतीश को द्रौपदी रूपी बिहार का चीर-हरण करते हुए दिखाया गया है।






https://youtu.be/JLPC0BT5Pn0




गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर अपनी उम्मीदवारों को खड़ा करने जा रहा है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने बिहार में राजनीतिक चाल चलना शुरू कर दी और इसी कारणों से वे अपने विपक्षी पार्टियों पर पोस्टर वार के माध्यम से घेरना शुरू कर दिया है।


No comments