Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी : आपसी विवाद में दोस्तों ने ही युवक को ईट-पत्थर से पीटकर की हत्या

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में अपराधियों का दबदबा कायम है। जिस कारण से पटना सिटी क्षेत्र क्राइम जोन में तब्दील होता जा रहा है। अपराध...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में अपराधियों का दबदबा कायम है। जिस कारण से पटना सिटी क्षेत्र क्राइम जोन में तब्दील होता जा रहा है। अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता दिख रहा है। यही कारण है कि आए दिन अपराधियों द्वारा नए-नए अपराधिक घटनाओं को आसानी से अंजाम दे रहे है। इसके बावजूद भी पुलिस आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने में पूरी तरह विफल है। ताजा मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के सक्का टोली मोहल्ले की है, जहां बीते रात आपसी विवाद में दोस्तों ने ही एक युवक को ईट पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी। जिसके बाद घटना की जानकारी मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा है। मृतक की पहचान आलमगंज के सक्का टोली निवासी मोहम्मद अशरफ के रूप में की गई है।






https://youtu.be/dbttufSIpPQ




घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोहम्मद अशरफ बीते रात अपने दोस्त मोहम्मद खुशनुद के घर एक श्राद्ध समारोह में भाग लेने गया था। श्राद्ध समारोह में भाग लेकर वह अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान मोहम्मद अशरफ को किसी बात को लेकर मोहम्मद खुशनुद के साथ बकझक हो गई और मामला इतना तूल पकड़ लिया कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। मोहम्मद अशरफ द्वारा पिटाई किए जाने से आक्रोशित मोहम्मद खुशनुद ने अपने दो अन्य साथियों मोहम्मद सैयाद और मोहम्मद सुलेमान के साथ मिलकर ईट पत्थर से पीटकर मोहम्मद अशरफ की हत्या कर दी, और उसके शव को नाले में फेंक दिया।






https://youtu.be/rQozszaA-I8




मामले में मृतक के भाई मोहम्मद अकबर ने बताया कि जैसे ही उसे मारपीट की सूचना हमें मिली तो हम फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचे। उस दौरान हमने अपने भाई अशरफ को मृत पाया। वही मामले आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी मोहम्मद खुशनुद और मोहम्मद सैयाद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकिं एक अन्य फरार आरोपी मोहम्मद सुलेमान की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस सघन छापेमारी अभियान में जुटी है।


No comments