Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पटना सिटी में धावा दल ने बिना मास्क के घूम रहे लोगों से वसूला जुर्माना

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन, पटना द्वारा कई सार्थक कदम उठाए जा रहे हैं। वही समय-समय पर केंद्र और राज्य...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिला प्रशासन, पटना द्वारा कई सार्थक कदम उठाए जा रहे हैं। वही समय-समय पर केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को भी आम लोगों के बीच जाकर बता रहे है और जागरूकता भी फैला रहे हैं। इसी बीच आज पटना सिटी अनुमंडल क्षेत्र में पटना नगर निगम प्रशासन के द्वारा एक विशेष धावा दल का गठन कर सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे लोगों के लिए संघन जांच अभियान चलाया। इस दौरान धावा दल द्वारा बिना मास्क लगाए सड़क पर घूम रहे लोगों को पकड़कर जुर्माना भी बसूला।









धावा दल के नेतृत्व कर रहे पटना नगर निगम के अजीमाबाद अंचल के दंडाधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि निगम के सिटी अंचल अजीमाबाद अंचल में धावा दल द्वारा बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे लोगों को पकड़ने के लिए संघन अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान धावा दल ने सड़क पर बिना मास्क लगाए घूम रहे कई लोगों को पकड़ा और उनसे जुर्माना वसूला गया है। साथ ही वैसे लोगों को चेतावनी देते हुए दुबारा बिना मास्क के सड़क पर नही निकलने की बात कहा। साथ ही दंडाधिकारी दीपक कुमार ने कहा कि फिलहाल यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।


No comments