Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



समाजसेवियों ने अभिनेता अमीर खान के खिलाफ नारा लगा कर किया पुतला दहन

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश प्रचारक श्रीप्रकाश मालाकार के नेतृत्व में फिल्म अभिन...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के प्रदेश प्रचारक श्रीप्रकाश मालाकार के नेतृत्व में फिल्म अभिनेता अमीर खान का भारत देश दुश्मन तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिलने और पकिस्तान के प्रति लगातर अपनापन और आर्थिक सहयोग के खिलाफ आज पटना सिटी के चौकशिकारपुर नाला पर अमीर खान के विरोध में नारा लगाकर पुतला दहन किया।






https://youtu.be/h0-b2aZFjkQ




मौके पर विरोध कर रहे लोगो ने अभिनेता आमिर खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में धारा 370 समाप्त किया था, तो उसका सबसे पहले विरोध तुर्की और पकिस्तान ने ही किया था। फिर भी अमीर खान वहां गए। देश की रचछा में हुए शहीदों के परिवार के मदद मे एक रुपया नही दिया। जबकि पकिस्तान को करोडों की मदद किया। अभिनेता आमिर खान भारत में रहकर ऐश-मौज करना, मोटी रकम कमाना, तमाम सुविधा लेने के बाबजूद असहिशुंन्ता की बात करना अब देशवासी बर्दाश्त नहीं करेगी।






https://youtu.be/7s3qtugUz9c




नेताओं ने अमीर खां को कहा है कि अगर भारत में रहना है तो भारतवासी का भाषा बोलना पड़ेगा, भारत माता की जय बोलना पड़ेगा या फिर अमीर खां को भारत छोड़कर टर्की या पकिस्तान चले जाना चाहिए। इस अवसर पर विजय कुमार, डॉक्टर निर्मल मिश्रा, राजेश कुमार सिंह नसीम खां, अब्दुल रजा सहित दर्जनों लोग शामिल थे।


No comments