Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पटना सिटी में उत्पाद विभाग के कर्मचारी को अपराधियों ने मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में दिनप्रतिदिन अपराधियों द्वारा नए नए अपराध को अंजाम दे रहे हैं। इसके बावजूद भी पुलिस इन घटनाओं को रोक...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में दिनप्रतिदिन अपराधियों द्वारा नए नए अपराध को अंजाम दे रहे हैं। इसके बावजूद भी पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। ताजा मामला खाजेकला थाना क्षेत्र के हमाम पर मोहल्ले का है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने उत्पाद विभाग के एक कर्मचारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बताई जाती है। वही मारपीट और गोलीबारी की सूचना मिलते ही पटना सिटी एएसपी मनीष कुमार और खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खान दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जाँच में जुट गए। पुलिस ने घटनास्थल पर से एक खोखा भी बरामद किया है। घायल व्यक्ति की पहचान उत्पाद विभाग के कर्मचारी शिव शंकर ठाकुर के रूप में की गई है, जो आलमगंज थाना क्षेत्र के भद्र घाट स्थित सरकारी क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रहते है।









घटना के बारे में घायल व्यक्ति का पुत्र संतोष कुमार ने बताया की मेरे पिता शिव शंकर ठाकुर हमाम पर मोहल्ले में नया मकान बनवा रहे हैं हैं, जिसे देखने के लिए वह देर रात हमाम पर मोहल्ला गए थे। इसी दौरान अपराधियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और बाद में उन्हें गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।






https://youtu.be/h0-b2aZFjkQ




हालांकि मिली जानकारी के अनुसार बताया यह भी जाता है कि घायल कर्मचारी का मोहल्ले के ही एक गूंगी महिला के साथ अवैध संबंध था। जिसका मोहल्ले वासी विरोध करते थे और इसी अवैध संबंध को लेकर शिव शंकर ठाकुर को गोली मार दी गयी। वही घटना की पुष्टि करते हुए पटना सिटी एएसपी मनीष कुमार ने कहा कि आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस चिन्हित कर जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।


No comments