Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

पटना में JDU नेता और महिलाओं को गुंडों ने पीटा व की बदतमीजी, पुलिसवाले बने मूकदर्शक

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार में वीआईपी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है, तो आमलोग क्या हाल होगा। ताज़ा मामला राजधानी पटना के एसके पुरी थाना...


पटना (न्यूज सिटी)। बिहार में वीआईपी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है, तो आमलोग क्या हाल होगा। ताज़ा मामला राजधानी पटना के एसके पुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड इलाके की है, जहाँ एक जेडीयू के उपाध्यक्ष को गुंडों ने उनके घर में घुसकर पिटाई की है। इतना ही नहीं महिलाओं के साथ भी बदतमीजी कर उनके साथ भी मारपीट की है। गुंडों की पिटाई से बुरी तरह घायल जेडीयू उपाध्यक्ष संजय कुमार उर्फ़ पप्पू सिंह ने बताया कि वह अपने घर में पूजा करवा रहे थे। इस प्रॉपर्टी को उन्होंने हाल के दिनों में खरीदा था, लेकिन कब्जा करने के मकसद से कुछ गुंडों ने घर में घुसकर उनको और उनकी परिवार को जमकर पिटाई की है।






https://youtu.be/Hl2m1yFxUC0




लेकिन पुलिसवाले उनकी एक भी नहीं सुने। पुलिस के ऊपर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जब वह मामले की छानबीन करने आते थे तो उल्टे गुंडों के साथ बैठकर ऑफिस में चाय पीते है। इस मामले में पुलिस के तरफ से कोई पक्ष सामने नहीं आया है।






https://youtu.be/eS6djO-4bgk




घटना के बाद जेडीयू उपाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उनके घर पूजा में शामिल होने जेडीयू पार्टी से जुड़े कुछ कार्यकर्ता और नेता आये थे। उनकी भी पिटाई की गई है। उन्होंने कहा कि कई बार गुंडों से धमकी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की।


No comments