Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



NMCH में कार्यरत वार्ड अटेंडेंट ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी व विरोध-प्रदर्शन

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एजेंसी के माध्यम से अस्पताल में बहाल 93 वार्ड अटेंडेंट को काम से हटाए...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एजेंसी के माध्यम से अस्पताल में बहाल 93 वार्ड अटेंडेंट को काम से हटाए जाने के विरोध में वार्ड अटेंडेंट ने अस्पताल के मुख्य गेट के समक्ष जमकर विरोध प्रदर्शन कर अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर आक्रोशित वार्ड अटेंडेंट का कहना था कि इस कोरोना काल में भी उन लोगों ने अपनी जान की परवाह नहीं कर पूरी ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी बजाई है, बावजूद इसके बिना किसी नोटिस के उन्हें काम से हटा दिया गया है।






https://youtu.be/6n0m8PicxT4




इस अवसर पर आक्रोशित वार्ड अटेंडेंट ने राज्य सरकार के बेरोजगारी हटाओ अभियान पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि एक ओर जहां राज्य सरकार लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने का आश्वासन देती है, वही उसके मातहत कार्यालय के अधिकारी लोगों का रोजगार छीनने में जुटी है। इस मौके पर वार्ड अटेंडेंट ने काम नहीं लिए जाने पर चरणबद्ध आंदोलन चलाए जाने की भी चेतावनी दी। गौरतलब है कि अस्पताल में निजी एलाइड एजेंसी द्वारा 93 वार्ड अटेंडेंट को तैनात किया गया था, जिसकी सेवा समाप्त कर दी गई है। एक अन्य निजी एजेंसी इंद्रप्रस्थ द्वारा नए सिरे से 93 वार्ड अटेंडेंट को अस्पताल में बहाल किया गया है।


No comments