Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



RJD प्रचंड बहुमत के साथ बिहार में सरकार बनाएगी : साधु

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दल जोरों शोरों से जुटी है। इसी बीच आज अगमकुआं स्थित एक सामुद...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दल जोरों शोरों से जुटी है। इसी बीच आज अगमकुआं स्थित एक सामुदायिक भवन में राष्ट्रीय जनता दल के एससी-एसटी महानगर प्रकोष्ठ की बैठक हुई। जिसकी अध्यक्षता पटना महानगर के प्रकोष्ठ अध्यक्ष संतोष कुमार उर्फ सुखु और संचालन प्रधान महासचिव प्रदीप कुमार रावत ने किया। बैठक में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु और विशेष अतिथि उमेश कुमार यादव के उपस्थिति में वार्ड अध्यक्षों के बीच प्राथमिक सदस्यता फॉर्म और क्रियाशील सदस्यता फॉर्म का वितरण किया गया।






https://youtu.be/U4WP1zVR4PQ




मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के एसटी एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु ने बताया कि प्राथमिक सदस्यता फॉर्म के जरिए वार्ड अध्यक्ष अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी। साथ ही श्री साधु ने कहा कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव प्रचंड बहुमत से जीतकर बिहार में आरजेडी की सरकार बनाएंगे। क्योंकि विधानसभा चुनाव में आरजेडी को सभी जाति और संप्रदाय के लोगों का भरपूर सहयोग और समर्थन मिल रहा है। बैठक में उपाध्यक्ष राजीव रंजन पासवान, कोषाध्यक्ष रमेश रजक, उपाध्यक्ष सोनो जीत कुमार, उपाध्यक्ष संजय पासवान, महासचिव उदय कुमार, महासचिव गुड्डू कुमार, महासचिव सोनू कुमार, महासचिव रवि कुमार, महासचिव शुभम कुमार, सचिव दीपक कुमार, सचिव पिंटू रजक, सचिव दीपू पासवान, प्रवक्ता दुर्गेश दर्शन आदि शामिल हुए।


No comments