Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

144 करोड़ की लागत से 3 जिलों में पथ निर्माण का दिया आदेश : नंद किशोर

पटना (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री श्री नन्द किषोर यादव ने कहा है कि राज्य के 3 जिले में 144 करोड़ रूपये की लागत से पथों के जीर्णो...


पटना (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री श्री नन्द किषोर यादव ने कहा है कि राज्य के 3 जिले में 144 करोड़ रूपये की लागत से पथों के जीर्णोद्धार व निर्माण के काम का आदेष जारी कर दिया गया है। लगभग 76 किमी पथांष लम्बाई में सड़कों के चैड़ीकरण व मजबूतीकरण से संबंधित विविध कार्य किये जायेंगे। 4 से 18 माह के भीतर काम को पूरा करने का लक्ष्य है।






https://youtu.be/8hBBqZSyNu4




श्री यादव ने आज बताया कि जमुई जिले की 4 योजनाओं के लिए जहाँ लगभग 80 करोड़ रूपये की मंजूरी दी गयी है, वहीं पूर्णिया के लिए 08.44 करोड़ और गया जिले की 01 योजना के लिए 55.34 करोड़ रूपये की मंजूरी दी गयी है। उन्होंने बतया कि विभागीय निविदा समिति की हुई बैठक में जमुई जिले के बाधीबाघ-चरकपाथर-गगनपुर रोड के लिए 26.44 करोड़, चरकपाथर-कोनिया- खरीफ-रजौन-धनसोईया-बंदरमारा रोड के लिए 21.21 करोड़, दुलमपुर-कियाजाउरी-गोपीडीह पथ के लिए 21.64 करोड़ और जमुई जिले के ही बाधीबाघ-हरदी से मोह-गिद्धौर रोड के लिए 10.़64 करोड़, पूर्णिया जिले में नेषनल हाइवे-131‘ए’ के कुछ हिस्से के लिए 08.44 करोड़ और नेषनल हाइवे-120 (नासरीगंज से विक्रमगंज) पेभ्ड सोल्डर के साथ दो लेन में चैड़ीकरण के लिए 55.34 करोड़ रूपये की स्वीकृति प्रदान की गयी है।






https://youtu.be/y9sx2soUkIg




श्री यादव ने स्वीकृत योजनाओं का कार्यान्वयन पूरी गुणवत्ता के साथ ससमय पूरा करने का निदेष संबंधित पदाधिकारियों को दिया है। विभाग द्वारा निविदा प्रक्रिया में खुलापन एवं पारदर्षिता को बढ़ावा देने के उद्देष्य से निविदा समिति के सभी निर्णयों को विभागीय वेबसाइट पर भी अपलोड किया गया है।


No comments