Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



सन ऑफ मल्लाह ने मिशन 2020 के चुनावी रथ को दिखाया हरी झंडी, कहा – अबकी बार नईया पार

पटना (न्यूज सिटी)। विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने आज बिहार विधान सभा को लेकर मिशन 2020 के तहत नाव...


पटना (न्यूज सिटी)। विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी ने आज बिहार विधान सभा को लेकर मिशन 2020 के तहत नावयुक्‍त चुनावी रथ पटना से रवाना किया। इस दौरान उन्‍होंने रथ को हरी झंडी दिखाते हुए कहा कि अबकी बार नईया पार। उन्‍होंने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी मिशन 2020 बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी एवं महागठबंधन की सरकार बनाने के लिए यह चार चक्‍का वाहन रवाना किया है। यह रथ पूरे बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों में महागठबंधन के पक्ष में प्रचार प्रसार करेगा। ‘अबकी बार नईया पार के नारों के साथ जन – जन तक वीआईपी पार्टी की नीतियों, सिद्धांतों और उद्देश्‍यों को पहुंचाने का काम यह रथ करेगी।









उन्‍होंने कहा कि भगवान रामचंद्र जी को हमारे पूर्वज ने नदी पार लगाया था। आज खुद नाव के सहारे बिहार के 12 करोड़ लोगों को पार लगायेंगे और महागठबंधन की सरकार बनायेंगे। अभी तक आपने नदी, तालाब, पोखरों में चलते हुए नाव हमेशा देखा होगा, मगर आज यह नाव बिहार के हर गली, मुहल्‍लों और सड़कों पर चलते हुए देखेंगे। बाढ़ के समय में यही नाव बाढ़ग्रस्‍त लोगों का जीवन दायिनी के रूप में काम करती है। बुरे वक्‍त में नाव ही काम आता है और निषाद समाज पार लगाता है। चार चक्‍का वाहन ‘नाव रथ’ पूरे बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में अभी से लेकर चुनाव के अंतिम समय तक निरंतर प्रचार – प्रसार करती रहेगी।






https://youtu.be/sKnDkHuPd4c




उन्‍होंने कहा कि आज पूरे बिहार में शोषित पीडि़त, दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा एवं अल्‍पसंख्‍यक समाज रोजगार के लिए दर – दर भटक रहे हैं। आने वाले समय में महागठबंधन की सरकार बनेगी। सबसे पहले शोषितों, पीडि़तों, दलितों, पिछड़ों, अतिपिछड़ों और अल्‍पसंख्‍यकों के सर्वांगीण विकास के लिए सभी कार्य किये जायेंगे।
इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारी संतोष सहनी, बैद्यनाथ सहनी,आनंद मधुकर यादव
ब्रह्मदेव चौधरी, रमेश सहनी, राजेश राही, संजय पासवान, लालबाबू सहनी, नवीन निषाद, श्रवण महतो, पिंकी सहनी, किशन चौधरी, सत्‍येंद्र बिंद, अभय कुमार सिंह, अर्जुन सहनी सहित सैकड़ों पदाधिकारी उपस्थित थे।


No comments