Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी के विकास की सवा दस करोड़ की 23 योजनाओं का हुआ शिलान्यास : नंद किशोर

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने आज सवा दस करोड़ की लागत से पटना सिटी के विकास की...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव और नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने आज सवा दस करोड़ की लागत से पटना सिटी के विकास की 23 विविध योजनाओं का शिलान्यास किया। घनी आबादी वाले इलाके में इन योजनाओं के कार्यान्वयन से नागरिकों को काफी सहुलियत होगी।









वर्चुअल कांफ्रेंसिंग के जरिये आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए पूर्व में भी कई योजनाओं का कार्यान्वयन हुआ है। यहां के स्थानीय विधायक और पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव जी की तत्परता और विकास कार्यों के प्रति इनकी गहरी लगन और दिलचस्पी से विभिन्न विभागों की राशि पटना साहिब के विकास कार्यों में लगी है। सड़कों व पुल-पुलियों का तो इन्होंने न केवल पटना साहिब बल्कि पूरे बिहार में जाल बिछा दिया है। आने वाले दिनों पटना साहिब के विकास की दिशा में और भी कार्य किये जाने हैं।






https://youtu.be/8hBBqZSyNu4




श्री यादव एवं श्री शर्मा ने बिहार अरबन डेवलपमेंट काॅरपोरेशन (बुडको) की ओर से पटना नगर निगम विभिन्न वार्डों में प्रस्तावित पथ व नाला निर्माण की कुल 23 योजनाओं का शिलान्यास किया। श्री यादव ने बताया कि नगर विकास विभाग की ओर से निगम क्षेत्र के अन्तर्गत पडने वाले गलियों के पथों व नाला निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर किया जायेगा। कहीं पीसीसी सड़क तो कहीं भूगर्भ नाला कार्य किया जायेगा। इस अवसर पर पटना की महापौर, उपमहापौर एवं विभिन्न वार्डो के पार्षद उपस्थित थे।


No comments