चुनावी बिसात के लिए विपक्ष में मोहरों का टोटा : नंदकिशोर यादव

0
164

पटना (न्यूज़ सिटी) । बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि बिहार में चुनावी बिसात बिछ चुकी है। लेकिन, विपक्षी दलों को बिसात पर खड़े करने के लिए मोहरे नहीं मिल रहे। वे जुगाड़ टेक्नोलॉजी में लगे हैं। जुगाड़ के सुरमाओं के भरोसे ज़ंग फतह का सपना देख रहे हैं। बिहार को जुगाड़ी नहीं, डबल इंजन की गाड़ी चाहिए।
श्री यादव ने आज यहां विपक्षी दलों तंज कसते हुए कहा कि
लालटेन छाप के कुछ बड़बोले नेता दूसरे दलों के नेताओं के स्वागत को उतावले हैं। जो अपने दल के नेताओं की इज्जत उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ते, उन्हें अब बाहर के लोग अच्छे लगने लगे हैं। यह सब दिखावा और छलावा है। जिन्होंने उनकी पार्टी को सींचा, उनको तो अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, अब दूसरे को स्वागत करने के लिए माला लेकर खड़े हैं। ये माला लेकर बुलाते रहें। इनके पास कोई जाने वाला नहीं। सब लोग जानते हैं कि इस चुनाव में लालटेन ऐसा बु़झने वाला है कि फिर उसमें घोटाला, जातिवाद और परिवारवाद का चाहे कितना भी तेल डालें जलने वाला नहीं।
उन्होंने वाम दल पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि जब विपक्षी दलों की फसल ही सूख चुकी है, तो भोथरे हंसिया और बेकार हथौड़े का क्या काम? वैसे भी अब हंसिया, हथौड़ा और लालटेन का युग समाप्त हो गया है। बिहार में हार्वेस्टर से कटनी होती है और हर घर एलईडी बल्ब की रोशनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here