Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना के इस जगह पर गंदगी फैले स्थान पर बिना मास्क के डॉक्टर कर रहे है कोरोना जाँच

पटना (न्यूज सिटी)। आधुनिक युग मे डाक्टर्स को भगवान का दर्जा दिया गया है। वर्तमान में कोरोना संक्रमण का प्रकोप भी है। जिस कारण से केंद्र और ...


पटना (न्यूज सिटी)। आधुनिक युग मे डाक्टर्स को भगवान का दर्जा दिया गया है। वर्तमान में कोरोना संक्रमण का प्रकोप भी है। जिस कारण से केंद्र और राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कई सार्थक कदम उठाए हुए हैं। वही दूसरी ओर आज राजधानी पटना से चंद किलोमीटर की दूरी पर स्थित पुनपुन प्रखंड प्रांगण में आज पीएचसी पुनपुन ने कोरोना संक्रमण का जांच शिविर लगाया गया। पुनपुन प्रखंड क्षेत्र से आने वाले महिलाएं एवं पुरुषों को दुषित जलजमाव व कचड़े के ईर्द गिर्द जांच की गई।





पुनपुन पीएचसी में कचरा के बीच हो रही है कोरोना जाँच




पुनपुन पीएचसी डाक्टर रितेश ने बताया कि बीएचएम अपराजिता एएनएम सुधा, सबिता के साथ में मिलाकर 75 लोगों का टेस्टिंग की गई। सभी का रिपोर्ट निगेटिव आया है, ये बहुत ही अच्छे ढंग से सम्पन्न हुआ। डॉ रितेश ने आगे कहा कि जिला से प्रतिदिन 309 लोगों की जांच का निर्देश दिया गया है। कोरोना जांच को लेकर स्थल चयन को लेकर पुछने पर कहा की हम अपने स्तर से कोरोना जांच स्थल का चयन किया है।





बिना मास्क के उपस्थित स्वास्थ्य कर्मी द्वारा मीडिया कवरेज पर रोक लगाती




वही पीएचसी बीएचएम अपराजिता ने आम आवाम को कोरोना की जांच कराने को कह रही थी। लेकिन वो खुद ही फेश मास्क नही लगाई थी, जो कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा दिये गए दिशा निर्देश को ताक पर रख कर आम लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। ऐसी स्थिति में डॉक्टर और स्वास्थ्य कर्मियों की लापरवाही को दर्शाता है।





रिपोर्टर- ललित नारायण सिंह।


No comments