Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



समाजसेवियों ने पटना सिटी में लघु उद्यान का किया शुभारंभ

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। मिशन हरियाली योजना के तहत आज पटना सिटी स्थित चर्च के समीप एक लघु उद्यान का निर्माण कर उसमें अनेकों प्रकार का वृक्ष ज...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। मिशन हरियाली योजना के तहत आज पटना सिटी स्थित चर्च के समीप एक लघु उद्यान का निर्माण कर उसमें अनेकों प्रकार का वृक्ष जैसे अशोक का पेड़, रूद्राक्ष का पेड़, धूप का पेड़, लौंग का पेड़, रंगन का पेड़, अलमौंडा का पेड़ इत्यादि जड़ी-बुटी पेड़ो को समाजसेवी शंकर चौधरी द्वारा लगाया गया।






https://youtu.be/K_PDwp90OJc




"पर्यावरण का रखें ध्यान, तभी बनेगा भारत महान" के स्लोगन को साकार करने में चर्च की सिस्टर जौएल और सिस्टर जियुएना, समाजसेवी कौशलेंद्र कुमार, नागेंद्र पांडे , शिक्षाविद संतोष शर्मा, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के सह संयोजक संजय चंद्रवंशी, वरिष्ठ समाजसेवी राम जी योगेश, अंजू सिंह, सीमा चन्द्रवंशी, खाजेकलां मंडल अध्यक्ष अमीत सिंह, समाजसेवी मनीष चन्द्रवंशी, सुरज गुप्ता, शिक्षाविद अन्नु माथुर, सुजीत कुमार चौधरी, मिथिलेश, अरुण आदि ने अपना अपना श्रमदान किया।









इस अवसर पर समाजसेवी शंकर चौधरी ने बताया कि बिगड़ते हुए पर्यावरण को संतुलन करने के लिए समाज के हर लोगों को एक वृक्ष अवश्य लगाना चाहिए। हमारा उद्देश्य आगे भी पटना सिटी और अन्य क्षेत्रों में भी जहां जगह उपलब्ध होगी, वहाँ-वहाँ हम लोगों के द्वारा लघु उद्यान का निर्माण किया जाएगा।


No comments