Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

अगमकुआं में नशेड़ियों ने आलू व्यवसाई को जमकर पीटा, मामला दर्ज

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में रोज नए नए वारदात हो रहे हैं। साथ ही शराब तस्करी और स्माईक-गांजा का धंधा भी धड़ल्ले...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में रोज नए नए वारदात हो रहे हैं। साथ ही शराब तस्करी और स्माईक-गांजा का धंधा भी धड़ल्ले से फल फूल रहा हैं, जिसके आगोश में अपराधी कोई भी संगीन अपराध को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र का है, जहाँ कुछ बदमाशों ने एक आलू व्यवसाई से रंगदारी की मांग कर दिया है।






https://youtu.be/SNW4IoZ-H3M




घटना के संबंध में पीड़ित शिव शंकर चौहान ने बताया कि शुक्रवार को हम दवा खरीद कर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान चार की संख्या में युवक संत जोसफ स्कूल के पास हमें रुकवाया और हमसे ₹500 जबरन रंगदारी माँगने लगा। जब हमनें उनलोगों को पैसा देने से मना किया तो वे चारों लड़के हमें लाठी-डंडे से जमकर पिटाई की। हमें पिटाई खाता देख एक महिला ने बीच बचाव की, जिससे मेरी जान बच सकी। साथ ही पीड़ित युवक ने बताया कि उन चारों युवक गांजा का सेवन करता है और इसी के नशे में रहकर प्रतिदिन किसी न किसी से उलझता है और उससे मारपीट करता रहता है। वही घटना के संबंध में पीड़ित ने अगमकुआं थाना में चार लोगों का नामजद कराते हुए मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


No comments