Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



अगमकुआं में अपराधियों ने युवक को चाकू गोदकर की हत्या, घटना सीसीटीवी में हुआ कैद

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में कानून के राज को भंग कर अपराधी अब क्राइम जोन में तब्दील करने में जुटे है। जिस कारण से वे किसी भी आपराध...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। पटना सिटी में कानून के राज को भंग कर अपराधी अब क्राइम जोन में तब्दील करने में जुटे है। जिस कारण से वे किसी भी आपराधिक घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे है। ताजा मामला अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ की है, जहाँ बीते देर रात 4-5 संख्या में अपराधी एक युवक को चाकू से गोद कर घायल कर दिया है। जिसके बाद घायल युवक को इलाज के लिए आनन फानन में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहाँ उसकी मौत इलाज के दौरान हो गया। मृतक की पहचान विकास कुमार के रूप में की गई है।






https://youtu.be/4DTBLijp_yo




घटना के संबंध में मृतक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि मेरा भाई विकास भूतनाथ इलाके के जनता फ्लैट में नए दुकान का काम करवाने जा रहा था। इस दरमियान चार-पांच अपराधी विकास को घेरबंदी कर मारपीट करने लगे और चाकू गोदकर फरार हो। हालांकि घटना के पूरी वरदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पटना सिटी डीएसपी अमित शरण और अगमकुंआ थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है। पटना सिटी डीएसपी ने बताया कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज को भी तलाशा जा रहा है। फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है और उनकी गिरफ्तारी के लिए उचित कार्रवाई की जाएगी।


No comments