Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

मुख्यमंत्री का निश्चय संवाद कार्यक्रम को बताया ऐतिहासिक : रुचि अरोड़ा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। जदयू द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल निश्चय संवाद कार्यक्रम का आयोजन पटना सिटी स्थित शांति श्री भवन...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। जदयू द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के वर्चुअल निश्चय संवाद कार्यक्रम का आयोजन पटना सिटी स्थित शांति श्री भवन अरोड़ा हाउस में किया गया। संवाद कार्यक्रम का लाइव प्रसारण एलईडी टीवी पर दिखाया गया। कार्यक्रम में लोगो ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौके पर पटना महानगर प्रवक्ता अनंत अरोड़ा ने कहा मुख्यमंत्री जी के निश्चय संवाद कार्यक्रम में सोशल डिस्टेन्सिंग का पूरा ख्याल रखा गया है। इस संवाद में अधिक संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया। सभी कार्यकर्ताओं में मुख्यमंत्री का संवाद कार्यक्रम देखकर काफी उत्साहित हुए।






https://youtu.be/w8qnO_CuoHw




महिला जदयू बिहार की प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता रुचि अरोड़ा ने बताया कि महिलाओं में नीतीश जी को लेकर गजब का उत्साह है और उनके प्रति पूर्ण विश्वास जताया। मौके पर उपस्थित महिलाओं ने कहा कि 2020 में फिर से नीतीश की सरकार।






https://youtu.be/xmAoJoAFq2c




साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित 10 महिलाओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम सफल रहा।महिला महानगर अध्यक्ष पूनम झा ने भी कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। साथ ही मुख्यमंत्री के संवाद कार्यक्रम ऐतिहासिक सफल बताया।









कार्यक्रम को सफल बनाने में संजय राज, महानगर उपाध्यक्ष ममता शर्मा, उपाध्यक्ष प्रियंका कुमार, जदयू महानगर सचिव सुधा गुप्ता, मनोज कुमार, रंजीता कुमारी, प्रवीण चौधरी, सरिता गिरी, अन्नू आदि उपस्थित रहे।


No comments