Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

इनर व्हील ने पुलिस कर्मी और आम लोगों के बीच जाकर मास्क एवं सैनिटाइजर का किया वितरण

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। इनरव्हील क्लब ऑफ पटना सिटी के द्वारा आज श्री श्याम मेनटरी होम में मास्क वितरण एवं सैनिटाइजर स्टैंड लगाया गया। साथ ही...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। इनरव्हील क्लब ऑफ पटना सिटी के द्वारा आज श्री श्याम मेनटरी होम में मास्क वितरण एवं सैनिटाइजर स्टैंड लगाया गया। साथ ही मौके पर क्लब द्वारा मालसलामी थाना के पुलिस कर्मियों के बीच जाकर मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण किया गया गया।









गौरतलब है कि इनरव्हील क्लब विश्व की सबसे बड़ी महिला संस्था है और इस संस्था के नए सत्र की शुरुआत प्रत्येक वर्ष 1 जुलाई को विधिवत रूप से की जाती है। इसी के भांति इस वर्ष भी इनरव्हील क्लब ऑफ पटना सिटी का 22 वां पदस्थापना समारोह बीते 29 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन शीला रंजन भी ऑनलाइन शामिल हुई। समारोह में सत्र 2019-20 की अध्यक्षा गीता रस्तोगी ने सत्र 2020-21 के नई अध्यक्षा श्वेता रंजन को कॉलर प्रदान की तथा सत्र 2019-20 कि सचिव ममता शर्मा ने 2020-21 के नए सचिव विनीता डोकानिया को कॉलर प्रदान कर पदभार सौंपा था। साथ ही रुचि अरोरा को उपाध्यक्ष, सीमा प्रसाद को कोषाध्यक्ष, पूजा एन शर्मा को संपादक, सुप्रिया जयसवाल को आईएसओ (ISO) एवं नीलम केसरी को सीसीसीसी (C.C.C.C) पद से सुशोभित किया गया।






https://youtu.be/K_PDwp90OJc




अध्यक्षा श्वेता रंजन ने बताया कि इनरव्हील क्लब ऑफ पटना सिटी का मूल मंत्र हर क्षेत्र में जरूरतमंदों को उचित सहयोग प्रदान करने के लिए सेवा कार्य में तत्पर रहेगी। साथ ही कहा कि जैसे ही कोरोना के प्रभाव कम होगा, वैसे ही गरीब व असहाय लोगों के लिए शिक्षा स्वास्थ्य व अन्य जरूरतों से संबंधित प्रोजेक्ट पर भी काम किया जाएगा।









सचिव विनीता डोकानिया ने पूरे सत्र में होने वाले कार्यक्रम के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि क्लब द्वारा मुख्यतः वृक्षारोपण, वर्चुअल पेंटिंग कंपटीशन, तीज, जन्माष्टमी, स्वतंत्रता दिवस एवं सैनिटाइजिंग आदि कार्य कराए गए। साथ ही कहा कि आने वाले समय में गरीब और असहाय लोगों के लिए और भी प्रोजेक्ट पर काम किया जाएगा।









कार्यक्रम में डिस्ट्रिक्ट 325 की वाइस चेयरमैन पूनम ठाकुर, सचिव रीता झा, आईएसओ (ISO) अलकनंदा वक्सी, पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन अरुण तनेजा, पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन गायत्री आर्यानी, पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन किरण प्रकाश, सीजीआर (CGR) संगीता वर्मा आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक जूम ऐप द्वारा संचालित की गई। साथ ही इनरव्हील क्लब और पटना सिटी के सदस्य मंजू रंजन, ज्योति राठी, लता कपूर, रुचिता नवाडिया, संगीता, सरिता, सुप्रिया जयसवाल, रीना कुमार एवं यामिनी मित्तल आदि ने भाग लिया।


No comments