Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

गौरीचक बाजार मे हाइवा ट्रक ने नौनिहाल बच्चे को रौंदा, हुई मौत

पटना (न्यूज सिटी)। गौरीचक थाना अंतर्गत बाजार मे जैवर निवासी संजय साव के 05 वर्षीय पुत्र सत्यम राज को मौत हाईवा की चपेट में आने से हो गयी। घट...


पटना (न्यूज सिटी)। गौरीचक थाना अंतर्गत बाजार मे जैवर निवासी संजय साव के 05 वर्षीय पुत्र सत्यम राज को मौत हाईवा की चपेट में आने से हो गयी। घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया है कि मृतक सत्यम अपने चाचा सुजीत कुमार एवं भाई शिवम कुमार के साथ मे मोटरसाइकिल से बाल कटवाने के लिए गौरीचक बाज़ार निकल था। सड़क जाम होने के कारण मोटरसाइकिल पिकप वैन गेट से टकराया व बच्चा सड़क पर गिर गया और सड़क से गुजर रहे हाईवा के चपेट मे आने मौत हो गयी। मृतक के पिता संजय कुमार घटना स्थल के बगल में टेलर का काम करते थे। दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गयी। हालांकि इस घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। घटना रविवार दोपहर की है।






https://youtu.be/uTnykurIRGc




तत्काल घटना की खबर मिलते ही गौरीचक थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा दिया। जबकिं घायलो को इलाज के लिए पीएचसी संपतचक में भर्ती कराया गया है। वही घटना में संलिप्त हाईवा व पिकप वैन को जब्त कर लिया है। वही आकास्मिक दुर्घटना योजना के तहत परिजनों को प्रखंड स्तर से बीस हजार रुपये की मुआवजा राशि दी गई है।





रिपोर्टर- ललित नारायण सिंह।


No comments