Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

पटना सिटी में जमीन कारोबारी की ईट-पत्थर से कुचलकर की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में अपराधियों का दबदबा कायम है, जिस कारण से वे किसी भी आपराधिक वारदात को खुलेआम अंजाम दे रहे...


पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में अपराधियों का दबदबा कायम है, जिस कारण से वे किसी भी आपराधिक वारदात को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं। ताज़ा मामला मालसलामी थाना क्षेत्र का है, जहाँ अपराधियों ने अब्दुल रहमान घाट के समीप स्थित ईट भट्ठा पर एक युवक को ईट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दिया है। वही घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दिया। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा हैं। घटनास्थल पर से पुलिस ने एक पर्स, एटीएम कार्ड और स्टाम्प पैड भी बरामद किया है। मृतक की पहचान मालसलामी थाना क्षेत्र के जमुनापुर निवासी अमरनाथ महतो के 25 वर्षीय पुत्र रवि रंजन के रूप में की गई हैं। वही इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।






https://youtu.be/lZ_gfbRWSwA




मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि रंजन शुक्रवार की रात से ही घर से गायब था। लेकिन आज उसका शव अब्दुल रहमान घाट स्थित ईंट भट्ठे के पास से मिला है। मालसलामी थाना अध्यक्ष सुदामा प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की युवक रवि रंजन की हत्या जमीनी विवाद में हुई है। मृतक पेशे से जमीन कारोबारी था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारो की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक भाजपा नेता सन्नी सूरज कुशवाहा का बहनोई बताया जाता है।


1 comment

  1. Prem Kumar Yadav Advocate5 September 2020 at 03:15

    मेरे मुहल्ले छोटी पहाड़ी थाना अगमकुंआ, पटना में धड़ल्ले से शराब बेची जा रही है और प्रशासन आंखों पर पट्टी बांध कर एवं कानों में तेल डालकर चुपचाप वसुली करते चली आ रही है।

    ReplyDelete