Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest




 

हवन पाठ कर पीएम मोदी के दीर्घायु होने की किया कामना

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। खाजेकलां सामुदायिक भवन के प्रांगण में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की 70 वीं जन्मदिन के अवसर को सेवा सप्ता...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। खाजेकलां सामुदायिक भवन के प्रांगण में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की 70 वीं जन्मदिन के अवसर को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया। इस अवसर खाजेकलां मंडल की ओर से सामुदायिक भवन में आरती, हवन, एंव हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन हुआ। इसमें असंख्य लोगों ने मिलकर हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी के लंबी आयु की प्रार्थना करते हुए सभी ने एक सुर में कहा कि हमारे प्रधानमंत्री दिन-रात देश की सेवा का काम कर रहे है तथा इसी तरह लंबे समय तक देश की सेवा निरंतर करते रहे। इसकी कामना सभी ने किया।






https://youtu.be/riS3u3p-ZmY




कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजसेवी नितिन कुमार उर्फ रिंकू, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि राजेश राय, शंकर चौधरी, मुरारी राय, मंडल अध्यक्ष अमित कुमार सिंह, यसराज, नीतीश कुमार, राजकुमार काजू, संजीत कुमार, मनीष कुमार चंद्रवंशी, ट्विंकल गुप्ता, मनीष जयसवाल, श्याम बाबू, जगदेव प्रसाद, मन्नू प्रसाद, भगवती मोदी, निशा देवी, माया देवी के साथ खाजेकलां मंडल के सभी का सदस्य और पदाधिकारीगण शामिल हुए।


No comments