Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 


रोजगार की मांग को लेकर बिहार की युवाओं ने जदयू कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

पटना (न्यूज सिटी)। जहां आज एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू प्रदेश कार्यालय में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर राजद कार...


पटना (न्यूज सिटी)। जहां आज एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू प्रदेश कार्यालय में वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे, वहीं दूसरी ओर राजद कार्यकर्ताओं ने जदयू प्रदेश कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। कार्यकर्ताओं की मांग थी कि मुझे रोजगार चाहिए, अपना भविष्य बचाने के लिए, मैं बिहार का युवा हूं अब भीषण हुंकार भर रहा हूं। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिहार में लगभग साढ़े चार लाख सरकारी नौकरी के पद खाली है। फिर भी राज्य सरकार खाली पदों पर नियुक्ति नही कर रही है।






https://youtu.be/WwE8SQKMFwc




वही आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार को चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य सरकार चुनाव के पहले रिक्त पदों पर बहाली कराए, नही तो इसका परिणाम इस बार के चुनाव में भुगतान पड़ सकता है। प्रदर्शन के दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं में झड़प भी हुई। पुलिस के द्वारा प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को अरेस्ट करने की कोशिश की गई। इस दौरान कार्यकर्ता काफी उग्र हो गए और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।


No comments