Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

चापाकल फैक्ट्री में चल रहा था हथियारों का कारोबार, एसटीएफ ने की बड़ी कार्रवाई

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। इस वक्त राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है, जहां एसटीएफ की टीम ने मिनिबगन फैक्ट्री का खुलासा किया है। मामला पटना सिटी...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। इस वक्त राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है, जहां एसटीएफ की टीम ने मिनिबगन फैक्ट्री का खुलासा किया है। मामला पटना सिटी के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के इशोपुर की है, जहां पुलिस ने चापाकल फैक्ट्री में चल रहे अवैध मिनी गन फैक्ट्री में छापेमारी की है।





मौके पर बरामद हथियार




सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, किसी ने पुलिस को गुप्त सूचना दी थी कि खुसरूपुर थाना क्षेत्र के इशोपुर में चापाकल फैक्ट्री में अवैध तरीके से हथियार बनाया जा रहा है। जिसके बाद स्थानीय थाना की पुलिस ने स्पेशल टास्क फोर्स की मदद से मंगलवार की अहले सुबह चापाकल फैक्ट्री में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एसटीएफ की टीम ने लगभग दो दर्जन निर्मित और कई अर्धनिर्मित 7 एमएम पिस्टल बरामद किया हैं। साथ ही मौके पर से स्पेशल टास्क फोर्स ने हथियार बनाने वाले उपकरण और मशीन को भी जप्त किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छापेमारी करने गई टीम ने चापाकल फैक्ट्री में पिस्टल बना रहे हैं चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है। जिनसे पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर रही है।









हालांकि इन दिनों राजधानी वारदातों में लगातार इजाफा होते जा रहे हैं , जिसके बाद से पुलिस द्वारा लगातार अपराधियों पर लगाम कसने के लिए प्रयासरत है। वही आज गन फैक्ट्री में छापेमारी कर पुलिस ने जिस तरह से अपराधियों पर शिकंजा कसने की तैयारी की है, यह वाकई में पटना पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है।


No comments