Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 


पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का श्रद्धांजलि सभा का किया आयोजन

पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के मुसल्लहपुर स्थित कोइरी हितकारिणी पंचित हाट समिति के सभागार में भूतपूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्...


पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के मुसल्लहपुर स्थित कोइरी हितकारिणी पंचित हाट समिति के सभागार में भूतपूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। इस मौके पर समिति के पदाधिकारियों ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के तैलीय चित्र पर चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। मौके पर प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष उत्तम कुमार मेहता ने भूतपूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के जीवनी पर प्रकाश डाल कर लोगों को रूबरू कराया।






https://youtu.be/JxFT5Q2gANk




साथ ही मौके पर प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष उत्तम कुमार मेहता ने बताया कि आगामी 03 सितंबर को अपने समर्थकों के साथ राजद के मिलन समारोह में उपस्थित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करना था। परंतु पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के स्वर्गवास होने के कारण कार्यक्रम को स्थगित किया गया है। इस अवसर पर समिति के प्रतिनिधि सभा के अध्यक्ष उत्तम कुमार मेहता, महासचिव प्रदीप कुमार, सचिव संतोष कुमार, कोषाध्यक्ष कुमार सिद्धार्थ, अनिल कुमार मेहता, सुरेंद्र कुमार, धर्मेंद्र कुमार, विजय कुमार मेहता, सुधीर कुमार मेहता सहित अन्य लोग उपस्थित थे।


No comments