Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



मृतक रितेश के परिजनों से भाकपा माले के नेताओ ने की मुलाकात, न्याय का दिलाया भरोसा

नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। बीते 20 अगस्त को नौबतपुर थाना क्षेत्र के शहररामपुर गांव में दिनदहाड़े हुए युवक की हत्या के बाद मृतक परिजनो...


नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज सिटी)। बीते 20 अगस्त को नौबतपुर थाना क्षेत्र के शहररामपुर गांव में दिनदहाड़े हुए युवक की हत्या के बाद मृतक परिजनों से मिलने प्रखण्ड भाकपा माले कमिटी के नेतागण उनके घर पहुंचे। जहां पर मृतक रितेश के परिजनों से मुलाकात कर न्याय का भरोसा दिलाया।





वही इस हत्या के मामले को लेकर भाकपा माले की ओर से प्रेसवार्ता किया। जिसमें पार्टी के प्रखंड सचिव देवेंद्र वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि पीड़ित की मां आशा देवी का आरोप है कि प्रशासन हत्यारों को बचाने में लगी हुई है। वही प्रखंड सचिव देवेंद्र वर्मा ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार केवल जुमलेबाजी करते आई है वो चाहे विकास का हो या न्याय का पिछले 15 सालों में लगातार हत्या, बलात्कार एवं कई घटनाएं हो चुकी है। लेकिन सरकार केवल मौन बनकर बैठी हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि स्थानीय थाना के थाना प्रभारी भी इस मामले में मोटा रकम लेकर हत्या में आरोपी को बचाने में लगे हुए हैं। जहां पीड़ित परिजनों के तरफ से थाना में अजय वर्मा को अभी तो बना कर मामला दर्ज कराया गया था और पुलिस ने उसे पकड़ा और अगले दिन ही थाना से छोड़ दिया। इससे साबित होता है कि पुलिस मोटी रकम लेकर इस मामले को दबाने में लगी हुई। वहीं उन्होंने फिर कोई ना की सुरक्षा को लेकर भी सरकार से मांग किया है। जहां पीड़ित की मां आशा देवी ने अपनी पड़ी पूरे परिवार की सुरक्षा की मांग कई बार सरकार से यहां तक स्थानीय प्रशासन से भी की है, लेकिन अब तक उन्हें सुरक्षा नहीं मिला है। यहाँ तक लगातार परिवार को धमकी भी दिया जा रहा है।






https://youtu.be/EvzslTsrM4Q




वहीं भाकपा माले के प्रखंड सचिव देवेंद्र वर्मा ने बताया कि यथाशीघ्र स्थानीय प्रशासन इस पर कार्रवाई नहीं करती है तो हमारी पार्टी आगे चरणबद्ध होकर आंदोलन करेगी। वहीं हमारी पार्टी भाकपा माले की ओर से मांग की है कि सरकार यथाशीघ्र पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए। मुआवजा के तौर पर परिवार को दस लाख दिया जाए। साथ ही सुरक्षा प्रदान किया जाए और परिजनों की तरफ से दिए गए लिखित आवेदन में जो भी आरोपी अभी भी फरार हैं उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा।





बता दें कि 20 अगस्त को प्रेम प्रसंग में लड़की के भाई ने अपराधियों के सहायता से रितेश की हत्या उसके घर के पास ही करवा दी थी। जिसके बाद पुलिस ने दो दिन के अंदर ही लड़की सहित तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि पीड़ित परिजनों की तरफ से दिए गए आवेदन में नामजद अजय वर्मा को थाना से ही छोड़ दिया था, जिसके बाद मामला और बिगड़ने लगा। वही इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पुलिस बचे हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है।


No comments