Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पारिवारिक कलह से तंग आकर मैनेजर ने किया सुसाइड

न्यूज सिटी, सेंट्रल डेस्क। पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर एक व्यक्ति ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन की लीला समाप्त कर ली है। घटना भागल...


न्यूज सिटी, सेंट्रल डेस्क। पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर एक व्यक्ति ने फांसी के फंदे से झूलकर अपनी जीवन की लीला समाप्त कर ली है। घटना भागलपुर जिले के साथ इशाकचक के कुम्हार टोली की है। मृतक की पहचान बांका के ओरा बारी गांव निवासी राहुल कुमार सिंह के रूप में की गई है।






https://youtu.be/4DTBLijp_yo




बताया जाता है कि मृतक राहुल कुमार सिंह एक बिस्कुट कंपनी में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत था। राहुल ने सुसाइड करने से पहले 2 पेज का सुसाइड नोट लिखा है जिसमें राहुल ने अपनी मौत का कारण पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है। सुसाइड नोट में राहुल ने अपनी पत्नी का अवैध संबंध का खुलासा किया है। इसको लेकर राहुल और उसकी पत्नी के बीच हमेशा विवाद होता था। पत्नी तृप्ति 29 अगस्त को राहुल को छोड़कर अपने माता-पिता के पास दिल्ली चली गई थी।






https://youtu.be/xmAoJoAFq2c




मरने से पहले राहुल ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें कहा कि मेरी पत्नी अपने प्रेमी से दिनभर चैट करती रहती है। उसने कई बार चैट करते हुए पकड़ा। ऐसा नही करने के लिये उसे काफी समझाया तो भी नहीं समझी। जिसके बाद में मैं परेशान होकर उससे तलाक दे देने की बात कहा। परन्तु मेरी पत्नी तलाक देने के बदले हमसे मोटी रकम मांग रही थी। बताया जाता है कि तृप्ति और राहुल की शादी नवंबर 2019 में हुई थी। वही सुसाइड करने से पहले राहुल ने अपनी मां को कॉल किया था और कहा था कि मां अब बर्दाश्त नहीं हो रहा है। जिसके बाद राहुल अपनी पत्नी से तंग आकर सुसाइड कर लिया। लेकिन राहुल के माता-पिता को ये क्या मालूम होगा कि राहुल का यह कॉल आखिरी कॉल होगा।


No comments