Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



शिक्षक दिवस के मौके पर द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल के शिक्षक हुए सम्मानित

बिहटा/विजय कुमार (न्यूज सिटी)। विक्रम प्रखंड के अख्तियारपुर गांव स्थित द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक दिवस समारोह आयोजित किया गया। ...


बिहटा/विजय कुमार (न्यूज सिटी)। विक्रम प्रखंड के अख्तियारपुर गांव स्थित द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक दिवस समारोह आयोजित किया गया। सर्वप्रथम डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के तैलीय चित्र पर उपस्थित शिक्षकों ने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में सभी शिक्षक गणों को बड़े आदर और सम्मान के साथ सम्मानित किया गया और इस दिन की महत्ता पर प्रकाश डाली गई।









संस्था के डायरेक्टर लवकुश शर्मा ने बताया कि हमारे समाज में शिक्षकों को भगवान से भी श्रेष्ठ दर्जा प्राप्त है। आज का दिन हमें अवसर देता है कि हम शिक्षकों के प्रति अपना सम्मान व आदर भाव जता सकें। वही स्कूल के एकेडमिक इंचार्ज एके सिंह ने बताया की हमारे जीवन में शिक्षक का बहुत ही बड़ा स्थान हैं। एक शिक्षक के लिए एक विद्यार्थी कोरे कागज की तरह होता हैं। जिसमे वह किसी भी प्रकार से ढाल सकता हैं। एक शिक्षक के परिश्रम के द्वारा ही हम में से कोई वकील, डॉक्टर ऑफिसर, सैनिक आदि बनते है।






https://youtu.be/lZ_gfbRWSwA




शिक्षक हमेशा अपने अंदर की क्रोध और घृणा को किनारे कर सहनशीलता और अच्छे व्यवहार के माध्यम से हमारे जीवन मे मार्गदर्शन करते हैं। मौके पर बीरू शर्मा, उमेश सिंह, रौशन सिंह, विपूल सिंह, मांडवी शर्मा, हेमा, रिंकल, मिता, रोजी सहित अन्य लोग मौजूद थे।


No comments