Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पानी में डूबने से 13 वर्षीय किशोर की मौत, पुलिस शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी

पूर्णिया / श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। रूपौली प्रखंड के टिकापट्टी थाना क्षेत्र के डुमरी बहिया में बाढ़ के पानी में डूबने से एक किशोर की जान चली ...


पूर्णिया / श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। रूपौली प्रखंड के टिकापट्टी थाना क्षेत्र के डुमरी बहिया में बाढ़ के पानी में डूबने से एक किशोर की जान चली गई। डूबने की खबर पुरे इलाके में आग की तरह फैल गई। जिससे मृतक को देखने के लिए घटना स्थल पर लोगो का हुजुम उमड़ पड़ा। वही मौत की खबर सुनते ही गांव में मातम छा गया। टीकापट्टी थाना पुलिस के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गई।





बता दें कि जिले के किशनपुर बलुआ पंचायत के कुकरौन नंबर एक के ऋषिदेव टोला निवासी मन्नू ऋषिदेव के तेरह वर्षीय पुत्र चंदन कुमार अपनी बहन के घर गया हुआ था। जहाँ शौच जाने के दौरान अचानक पैर फिसल चन्दन गहरे पानी में जा गिरा। जिससे मौके पर चंदन की मौत हो गई। प्राथमिक उपचार के लिए ग्रामीणों ने रूपौली अस्पताल लाया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही टीकापट्टी थाना अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए टीकापट्टी थाना प्रभारी अरबिन्द कुमार ने बताया कि मृतक अपने बहन के घर आया हुआ था। इसी दौरान घर के ही समीप जाते हुए बड़े गढ्ढ़े के पास पैर फिसल गया और लड़का पानी में गिर गया। गढ्ढ़े में गिर कर डूब जाने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया।





उधर मौत की खबर सुनते ही मानो किशनपुर बलुआ पंचायत में चीख पुकार से पूरा गांव गम में तब्दील हो गया हो। मृतक चन्दन की बहन सोनी देवी ने घटना के बावत बताया कि मेरा भाई लगभग सप्ताह दिन पहले ही गांव आया था। जो अपने खेत की तरफ जा रहा था इतने में बड़े गढ्ढ़े जिसमे पानी भरा हुआ था। वही पर मेरा भाई का पैर फिसल गया और डूबने से मौत हो गया।


No comments