Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

185 फतुहां विधान सभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी का दाखिल हुआ नामांकन पर्चा ।

पटना (न्यूज सिटी) बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के होने वाले मतदान को लेकर एनडीए से बीजेपी प्रत्याशी ई सत्येन्द्र कुमार सिंह द्वारा185 ...


पटना (न्यूज सिटी) बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के होने वाले मतदान को लेकर एनडीए से बीजेपी प्रत्याशी ई सत्येन्द्र कुमार सिंह द्वारा185 फतुहां विधानसभा क्षेत्र से पटना सिटी अनुमंडल के निर्वाची पदाधिकारी डीसीएलआर अखिलेश कुमार के समक्ष अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया ।









फतुहां ओम उत्सव हौल बीजेपी प्रत्याशी के गैरमौजूदगी में बिहार सरकार ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार द्वारा एनडीए कार्यकर्ता को संबोधित किया गया है वही ग्रमीण कार्य मंत्री ने कार्यकर्ता को जुवान खोलने की सलाह के साथ साथ बिहार सरकार की योजना के बारे मे लोगों को बताने को कहा बिहार ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने महागठबंधन पर तंज कसते हुए इस चुनाव में दो सौ सीट पर जीत का दावा किया है ।









विधान सभा चुनाव का नामांकन पर्चा दाखिला के उपरांत बीजेपी प्रत्याशी ई सत्येन्द्र कुमार सिंह ने ओम उत्सव होल फतुहां मेमीडिया कर्मीयों के भिन्न भिन्न सबालों का जबाब देते हुए आस्वस्त दिखे और कहा कि लड़कियों की उच्च शिक्षा को लेकर समुचित व्यवस्था नही है उसकी व्यवस्था के साथ ही साथ फतुहां के सडकों पर लग रहे जाम से निजात दिलाने को लेकर टेम्पो स्टेंड बनाने की बात की गई ।





रिपोर्टर- ललित नारायण सिंह।






No comments