Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर चोरों ने 25 लाख के आभूषण चुराया।

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। अगमकुंआ थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड में ज्वेलरी दुकान से चोरों ने पच्चीस लाख का आभूषण चोरी कर लिया। जानकारी के अनुसार...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)।अगमकुंआ थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड में ज्वेलरी दुकान से चोरों ने पच्चीस लाख का आभूषण चोरी कर लिया। जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात चोरों ने ओम साईं जेवरात दुकान का गैस वेल्डिंग से शटर काटकर दुकान से करीब 30 किलो चांदी का आभूषण और 100 ग्राम सोने के आभूषण चोरी कर लिया। मुरारी प्रसाद खत्री ने बताया कि 15 दिन पूर्व मे भी चोरों ने पीछे से दीवार तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया था।






https://youtu.be/zVU6YGQHpZ4




लेकिन दीवार नहीं टूट पाया। और कई दिनों से कुछ अज्ञात लोग दुकान के अगल बगल घूमते नजर आए है । इसकी सूचना पूर्व में ही अगमकुंआ थाना को दिया गया था। लेकिन अगम कुआं पुलिस ने कोई भी कार्यवाही नहीं किया। दीपावली और दशहरा के लिए चांदी और सोने का आभूषण मैंने बेचने के लिए लाया था। जिसे सटर काटकर चोरों ने करीब 25 लाख रुपए का आभूषण चुरा लिया है। इसके लिए कहीं ना कहीं पुलिस के लापरवाही के कारण चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वही अगम कुआं थाना अध्यक्ष पूछे जाने पर जांच करने के बात कहा है।


No comments