Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



बिहार में दरोगा पुत्र की हत्या से इलाके में सनसनी, अपराधियों ने 3 दिन पूर्व किया था अगवा

सासाराम (न्यूज़ सिटी)। बीते 4 दिन पूर्व अपराधियों द्वारा अगवा किए गए दरोगा के बेटे को हत्या कर शव को एक तालाब में फेंक दिया है। इसके बाद से ...


सासाराम (न्यूज़ सिटी)। बीते 4 दिन पूर्व अपराधियों द्वारा अगवा किए गए दरोगा के बेटे को हत्या कर शव को एक तालाब में फेंक दिया है। इसके बाद से स्थानीय लोगों उग्र हो चुके हैं। घटना सासाराम के दरिगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलगाढ़ी गांव के पास की है।





घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक धनंजय को बीते 23 अक्टूबर के शाम को किसी ने फोन कर बुलाया था जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा। साथ ही धनंजय का मोबाइल भी बंद हो गया। जिसके बाद परिजनों ने अनहोनी होने की आशंका लगने पर 24 अक्टूबर को केस दर्ज कराया था। लेकिन चुनावी तैयारी को लेकर पुलिस छानबीन भी नही कर रही थी।





मृतक धनजंय की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मेरे पति को मोबाइल पर फोन आने के बाद बेलाढ़ी नहर पर गए थे। लेकिन उसके बाद से वो घर नही लौटे। परंतु धनंजय का जहाँ से शव बरामद किया गया है वहाँ मोबाइल बरामद नहीं हुआ है। शव मिलने के बाद लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया है। मृतक के शरीर पर 10 जगहों पर चाकू मारने का निशाना है।





बता दें कि मृतक धनंजय के पिता बिहार पुलिस में दरोगा के पद पर पदस्थापित है और वे सासाराम कोर्ट हाजत में तैनात है। उनका घर सासाराम में शेरशाह होटल के पीछे है। उनका बेटा भी सासाराम में रहता था। इसके अलावे उसके चाचा भी बिहार पुलिस में दरोगा हैं। साथ ही मृतक का एक भाई बिहार पुलिस में सिपाही है जबकि दूसरा भारतीय सेना में कार्यरत है।


No comments