Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



रजिस्ट्री ऑफिस के बड़ा बाबू करीब पौने 6 लाख रूपये के साथ धराए, जांच में जुटी टीम

पूर्णिया / श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। आदर्श आचार संहिता लगने के बाद भी मोटी रकम लेकर चलने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अभी पिछले दिन ही पूर्णि...


पूर्णिया / श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। आदर्श आचार संहिता लगने के बाद भी मोटी रकम लेकर चलने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अभी पिछले दिन ही पूर्णिया पुलिस और सीएपीएफ के द्वारा स्कोर्पियो से नगद चौबालिस लाख रूपये बरामद किया गया। वही आज रजिस्ट्री ऑफ़िस के बड़े बाबू के पास से पुलिस और एसएसटी की संयुक्त टीम ने 6 लाख 78 हजार रूपये बरामद किया।





बताते चलें कि पूर्णिया के जिला निबंधन कार्यालय (रजिस्ट्री ऑफ़िस) के बड़े बाबू प्यारे लाल पूर्णिया से अपने घर बेगूसराय जाने के लिए निकले। कटिहार जिले के कुर्सेला एनएच 31 पर पुलिस और एसएसटी की संयुक्त टीम द्वारा वाहन जांच की जा रही थी।





इसी वाहन चेकिंग के दौरान पूर्णिया से अपने घर बेगूसराय जा रहे पूर्णिया जिला निबंधन कार्यालय (रजिस्ट्री ऑफिस) के बड़े बाबू प्यारे लाल की गाड़ी की चेकिंग में पुलिस और एसएसटी की टीम ने गाड़ी से 6 लाख 78 हजार कैश बरामद किये। पूछताछ के दौरान प्यारे लाल ने बताया कि बेटी की शादी के लिए हमने अपने परिचितों से रुपया लेकर घर जा रहे थे।





फिलहाल पुलिस और एसएसटी की टीम रुपयों की जांच में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए कुर्सेला थानाध्यक्ष ने बताया कि आज सुबह वाहन जांच के दौरान पूर्णिया से आ रही गाड़ी को जांच के क्रम में 6 लाख 78 हजार रूपये बरामद हुआ। फिलहाल पूछताछ चल रही है कि रुपया कहाँ से और कहाँ लेकर जाया जा रहा था। जबकि अब आदर्श आचार संहिता लागू हो चूका है। ऐसे वक्त में इतनी मोटी रकम को लेकर आवाजाही करना एक गम्भीर विषय है। पुलिस और एसएसटी की टीम हर बिंदु पर जाँच कर रही हैं।


No comments