Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पूर्णिया में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार

पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। कसबा थाना क्षेत्र के सरोचिया गांव में 8 वर्षीय बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का माम...


पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज सिटी)। कसबा थाना क्षेत्र के सरोचिया गांव में 8 वर्षीय बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला की वारदात सामने आया है। जहां पीड़िता के परिजन की ओर से कसबा थाना में दुष्कर्म का मामला भी दर्ज करवाया। कसबा थाना पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को सरोचिया गांव से गिरफ्तार कर लिया।





वही घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि उसकी 8 वर्षीय बच्ची सरोचिया गांव के सिंधिया धार के पास अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। इसी बीच सरोचिया गांव के ही 20 वर्षीय युवक ने मेरी बच्ची को धार के किनारे ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची द्वारा इस घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. वही परिजनों ने इस मामले को लेकर कसबा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई।





घटना के बाबत कसबा थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि कसबा थाना कांड संख्या 144/20 दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया गया है।


No comments