Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

विपक्ष को हिम्मत है, तो विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़कर दिखाये : नंदकिशोर

पटना (न्यूज़ सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्षी दलों को हिम्मत है, तो जनता के...


पटना (न्यूज़ सिटी)। राज्य के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि विपक्षी दलों को हिम्मत है, तो जनता के बीच विकास का मुद्दा उठाये। बताये की उसके राजपाट में विकास के क्या कार्य हुए। ऐसा करने और कहने की विपक्ष में हिम्मत नहीं है क्योंकि इस पर वह बुरी तरह पिट जाएगा। यहीं वजह है कि विपक्ष अपनी चुनावी सभा में सिर्फ इधर-उधर की बात कर लोगों को बरगला रहा है। विकास की चर्चा नहीं करता।
श्री यादव ने महागठबंधन के नेताओं के बोल पर तंज कसते हुए आज यहां कहा कि विपक्षी दलों के नेता लोगों को जाति और धर्म के नाम पर बांट कर वोट हासिल करना चाहते हैं। लेकिन वे अपनी कोशिश में कामयाब नहीं होंगे। बिहार के लोगों को विकास चाहिए। वे विकास से समझौता नहीं कर सकते। प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र और श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के जनोपयोगी कार्यक्रम और उसका कार्यान्वयन घर-घर में लोगों की जुबान पर है। महागठबंध की चर्चा छिड़ते ही लोगों के दिलोदिमाग में लूट-मार, फिरौती, अपहरण आदि की घटना मंडराने लगती है, लोग सिर्फ याद कर ही सिहर उठते हैं।
श्री यादव ने कहा कि राज्य में कोई ऐसी जगह नहीं, जहां विकास की किरण नहीं पहुंची। कोई ऐसा क्षेत्र नहीं, जिसमें काम नहीं हुआ। हर गांव को सड़क, बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा का जैसी बुनियादी सुविधाओं से जोड़ा गया है। सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है, यही है न्याय के साथ विकास।
उन्होंने कहा कि बड़ा व्यापारी हो या ठेले पर फल बेचने वाला, हर व्यक्ति सुख-चैन की जिंदगी गुजार रहा है, यही है सुशासन।


No comments