Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक ने केयर हेल्थ इंश्योरेंस से किया टाईअप, ग्राहकों को देगा कैशलेस चिकित्सा सुविधा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के न्यू बाईपास स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (डीबीजीबी) के प्रधान कार्यालय में एक समारोह सभा का आयोज...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना के न्यू बाईपास स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (डीबीजीबी) के प्रधान कार्यालय में एक समारोह सभा का आयोजन की गई। इस मौके पर डीबीजीबी के अध्यक्ष डॉ एस आरिफ जावेद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक अपने ग्राहकों के लिए हेल्थ केयर की सुविधा देने के उद्देश्य से किया और हेल्थ इंश्योरेंस के साथ टाईअप करने का निश्चय किया है। हमने बहुत ही कम खर्च में अपने ग्राहकों को मेडिकल खर्च की चिंताओं से मुक्त करने की ओर एक सार्थक कदम बढ़ाया है। एंबुलेंस का खर्च हो मातृत्व संबंधित खर्च या किसी भी तरह के बीमारी के कारण हमारे ग्राहक हॉस्पिटल जाने के लिए बाध्य होते हैं, वैसे ग्राहकों को अपने जेब से ₹1 भी खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वे निश्चिंत होकर खुद का और अपनों का बेफिक्र होकर कैशलेस सुविधा का उपयोग कर इलाज करवा पाएंगे।









महाप्रबंधक श्री आदित्य कुमार गांगुली ने भी कहा कि इस टाइ-अप से हम अपने ग्राहकों को बैंक की शाखा में ही मल्टीपल सलूशन देने में समर्थ हो जाएंगे। श्री गांगुली ने कहा कि आज के दौर में जहां बीमार लोगों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है वहां केयर हेल्थ इंश्योरेंस के साथ मिलकर हमने अपने ग्राहकों को ऐसी सुविधा देने का संकल्प किया है, जिसमें वे वित्तीय राहत का अनुभव कर पाएंगे।





मौके पर उपस्थित केयर हेल्थ इंश्योरेंस के बिजनेस हेड श्री अतुल सभरवाल ने भी अपने उत्पादों के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि केयर हेल्थ इंश्योरेंस के प्रोडक्ट मुख्य रुप से कमजोर वर्गो एवं ग्रामीण क्षेत्र को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं। श्री सभरवाल ने बताया कि हर जिले में अच्छे अस्पतालों से केयर हेल्थ इंश्योरेंस के करार हैं। ग्राहकों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा गया है और क्लेम की प्रक्रिया को सरल एवं तेज बनाया है। प्रत्येक जिले में केयर हेल्थ इंश्योरेंस के स्टाफ 24 घंटे ग्राहकों की सेवा के लिए उपलब्ध रहेंगे ताकि उन्हें किसी भी तरह की असुविधा ना हो।


No comments