Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

एनडीए के पक्ष में सुनामी :नंदकिशोर

पटना (न्यूज सिटी)। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने आम लोगों से लोकतंत्र के महापर्व चुनाव के प्रथम...


पटना (न्यूज सिटी)। प्रदेश के पथ निर्माण मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री नंदकिशोर यादव ने आम लोगों से लोकतंत्र के महापर्व चुनाव के प्रथम चरण के मतदान में बड़ी संख्या में भाग लेने की अपील की है। बिहार की प्रगति का सिलसिला लगातार जारी रहे, इसके लिए जरूरी है कि घर से निकलकर बूथ पर जाएं और अपने मताधिकार का प्रयोग करें। मताधिकार के इस महत्वपूर्ण सांवैधानिक अधिकार से चूके नहीं।





उन्होंने कहा कि इस चुनाव में तस्वीर बिल्कुल साफ हो चुकी है। तस्वीर है कि एनडीए के प्रत्याशी भारी मतों से चुनाव जीत रहे हैं। विपक्षी दल पहले ही मुकाबले से बाहर हो चुके हैं। एनडीए के साथ बिहार की जनता का विश्वास जुड़ा है। उनका विश्वास है कि एनडीए की सरकार ही बिहार के विकास का सिलसिला जारी रख सकती है। अनुभवहीन और लफ्फाजी लोगों से बिहार नहीं चलनेवाला।





श्री यादव ने कहा की बिहार को चलाने के लिए मजबूत गठबंधन और भरोसेमंद चेहरे की जरूरत है। एनडीए मजबूत गठबंधन है और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार भरोसेमंद चेहरे हैं। इसलिए बिहार की जनता एक बार फिर उसे ही चुनेगी, जिसके नेतृत्व में बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है।


No comments